Sunday 21 April 2024

घर से ले जाकर पुत्र की हत्या कर नदी में डुबोकर जान से मारने का 4 दोस्तों पर लगाया पीड़ित पिता ने

घर से ले जाकर पुत्र की हत्या कर नदी में डुबोकर जान से मारने का 4 दोस्तों पर लगाया पीड़ित पिता ने आरोप,शिकायत के बावजूद पुलिस ने नहीं की मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई।
यूपी में जनपद पीलीभीत की कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम मीरपुर निवासी महिपाल पुत्र शंकर लाल ने डीएम/ एसपी पीलीभीत को शिकायत पत्र देकर मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है,प्रार्थी गरीब व्यक्ति है और 25 मार्च 2024 समय करीब 11:00 बजे के लगभग मेरा पुत्र महेंद्र पाल घर पर ही था,तभी गांव के ही अंकित पुत्र ओमप्रकाश,कुंवरसेन पुत्र चंद्र सेन,आकाश पुत्र रामपाल तथा संतोष कुमार पुत्र चंद्रसेन मेरे घर पर आए और मेरे पुत्र महेंद्र पाल से कहा कि अपनी टमटम(टुकटुक) निकालो,होली का समय है रंग खेलने चलेंगे।मेरे पुत्र ने मना किया फिर भी वह नहीं माने और मेरे पुत्र महेंद्र पाल को जबरदस्ती टमटम के साथ ले गए।कुछ दूरी पर अंकित ने कहा कि तुम बैठो टमटम हम चलाएंगे, और अंकित टमटम चलाने लगा,अंकित द्वारा तेज व लापरवाही से टमटम चलाते समय टमटम नदी के किनारे ले गए नदी कटान होने के कारण टमटम अंकित ने पलट दिया।मेरा पुत्र महेंद्र पाल नदी में जा गिरा, जिससे उसकी मृत्यु हो गई,घटना की सूचना चारों लोगों ने मुझे नहीं दी और नदी में डूबे मेरे पुत्र को ललौरीखेड़ा पहुंचा दिया,बाद में मुझे पता चला कि मेरे पुत्र महेंद्र पाल की मृत्यु में अंकित कुमार आदि का हाथ है।मृतक युवक महिपाल की दो मासूम बच्ची और पत्नी का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।जहानाबाद पुलिस से शिकायत करने के बाद भी कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है।अब पीड़ित पिता महिपाल ने डीएम/एसपी से शिकायत कर जहानाबाद पुलिस के द्वारा आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

No comments:

Post a Comment

अध्यक्ष अब्बास नकवी,महामंत्री आकाश सैनी और कोषाध्यक्ष देवरंजन मिश्रा हुए निर्वाचितचुनाव अधिकारी ने दिए प्रमाण पत्रप्रेस क्लब की हुई बैठक

अध्यक्ष अब्बास नकवी,महामंत्री आकाश सैनी और कोषाध्यक्ष देवरंजन मिश्रा हुए निर्वाचित चुनाव अधिकारी ने दिए प्रमाण पत्र प्रेस क्लब की हुई बैठक ...