Monday 13 March 2023

गुरुनानक देव एकेडमी के प्रबंधक जसपाल सिंह ने किया पत्रकारों को सम्मानित


*गुफरान खान तहसील संवाददाता मितौली खीरी*
*मैगलगंज (खीरी)* अपनी शानदार लेखनी के माध्यम से लोगो को देश दुनिया की तमाम छोटी - बड़ी खबरों से रूबरू कराने व समाज को जाग्रत करने में सहयोग करने वाले शेखर टाइम्स व विधान केसरी के संवाददाता हज़ूर सिंह व एक्शन मीडिया न्यूज़ के पत्रकार रियाज़ सिद्दीकी और उनके सहयोगी सईद खान को गुरुनानक देव  एकेडमी के प्रबंधक सरदार जसपाल सिंह ने सम्मानित किया।
उत्तर प्रदेश के जनपद लखीमपुर (खीरी) के मैगलगंज क्षेत्र में स्थित  गुरुनानक देव एकेडमी के प्रबंधक सरदार जसपाल सिंह ने एकेडमी में सम्मानित किया।
पत्रकारों को सम्मानित करते हुए स्कूल के प्रबंधक सरदार जसपाल सिंह ने कहा कि पत्रकार हमारे लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ होते है।समाज को जागृत रखने में इनका बहुत बड़ा योगदान रहता है । पत्रकारों का सम्मान वो सदैव करते आये है और आगे भी करते रहेंगे।
एक्शन मीडिया न्यूज़ के पत्रकार रियाज़ सिद्दीकी व सईद खान मूलतः जनपद लखीमपुर (खीरी) के मैगलगंज कस्बे के रहने वाले है। इस मौके पर रियाज़ सिद्दीकी ने कहा कि वह पत्रकारिता की गरिमा बनाएं रखेंगे व आम जनमानस की आवाज को अपने एक्शन मीडिया न्यूज़ चैनल व अखबार के माध्यम से समाज को सहयोग करते रहेंगे।

No comments:

Post a Comment

अध्यक्ष अब्बास नकवी,महामंत्री आकाश सैनी और कोषाध्यक्ष देवरंजन मिश्रा हुए निर्वाचितचुनाव अधिकारी ने दिए प्रमाण पत्रप्रेस क्लब की हुई बैठक

अध्यक्ष अब्बास नकवी,महामंत्री आकाश सैनी और कोषाध्यक्ष देवरंजन मिश्रा हुए निर्वाचित चुनाव अधिकारी ने दिए प्रमाण पत्र प्रेस क्लब की हुई बैठक ...