Monday 13 September 2021

*पहले की प्रेम प्रसंग में शादी फिर की दहेज के लिए प्रताड़ना**एस.के. खान मिनर्वा न्यूज़*

*पहले की प्रेम प्रसंग में शादी फिर की दहेज के लिए प्रताड़ना*

*एस.के. खान मिनर्वा न्यूज़*

*लखनऊ* लड़की ने दी थाने में तहरीर
राजधानी लखनऊ के थाना इंदिरा नगर के अंतर्गत की रहने वाली युवती ने अपने ही पति के खिलाफ थाने में तहरीर
13 अप्रैल 2016 को आर्य समाज मंदिर में की थी प्रेम प्रसंग मैं शादी
शादी के कुछ साल बीतने के बाद प्यार करने वाला पति ही पत्नी को दहेज के लिए करने लगा प्रताड़ना
युवती का पति लखनऊ के थाना इंदिरा नगर के अंतर्गत ही किराए के मकान पर रहकर मकान बनाने का ठेका लेता है।
युवती का आरोप है की जब मैंने जीने मरने की कसमें साथ में खाई थी तब मेरे पति दीपक सिंह ने कहां था आप के आंखों से आंसू कभी नही देख पाएंगे जिंदगी की सारी खुशियां आप को देगे। लेकिन हुआ क्या 
बस शादी के कुछ वर्ष बीतने के बाद ही शराब के आदी हो गए मुझे प्रतिदिन मारने पीटने लगे 
मेरे पापा को भी फोन कर के गाली देने लगे और दहेज की मांग करने लगे ।
मुझसे भी कहते है मुझे तो पैसा चाहिए कही से लाओ कुछ भी करो मुझे नहीं पता 
यैसे पति को मैं त्याग करती हूं ।
तो वही तहरीर मिलने के बाद इंद्रानगर पुलिस ने युवती के पति दीपक सिंह को बुलाया 
दीपक सिंह भी ने अपना ज्ञान का दीपक जलाएं हुए एक वकील को थाने लाए है जो दीपक को बचने के उपाय बता रहे है की आप लड़की के माता पिता पर भी मुकदमा लिखवाओ।
देखने वाली डिल्चप्स बात ये होगी I इंद्रानगर की पुलिस लड़की की तहरीर पर क्या कारवाही करती है । दीपक के वकील के आगे झुकना पड़ेगा। यह एक बड़ा सवाल इंद्रानगर पुलिस के लिए।

No comments:

Post a Comment

अध्यक्ष अब्बास नकवी,महामंत्री आकाश सैनी और कोषाध्यक्ष देवरंजन मिश्रा हुए निर्वाचितचुनाव अधिकारी ने दिए प्रमाण पत्रप्रेस क्लब की हुई बैठक

अध्यक्ष अब्बास नकवी,महामंत्री आकाश सैनी और कोषाध्यक्ष देवरंजन मिश्रा हुए निर्वाचित चुनाव अधिकारी ने दिए प्रमाण पत्र प्रेस क्लब की हुई बैठक ...