Wednesday 29 July 2020

कोरोना संक्रमित मरीज ने तोडा दम, खीरी जनपद में तीसरी मौत से हड़कंप

कोरोना संक्रमित मरीज ने तोडा दम, खीरी जनपद में तीसरी मौत से हड़कंप

लखीमपुर खीरी

खीरी जनपद में कोरोना वायरस ने अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। जहां कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, वही एक हफ्ते में ही कोरोना वायरस से संक्रमित तीन मरीजों की मौत से शासन प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार खीरी जनपद के फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के सैदापुर में स्थित सहकारी समिति के आंकिक कमलेश दीक्षित 55 वर्ष निवासी की आज सुबह कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते मौत हो गई है। शनिवार को कमलेश दीक्षित की कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। रिपोर्ट आने के बाद कमलेश दीक्षित को होम क्वारेंटाइन किया गया था तथा घर पर ही उनका इलाज चल रहा था। जहां कमलेश दीक्षित कोरोना से जंग हार गए। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फूलबेहड़ के डाक्टर अमितेश दत्त ने कमलेश दीक्षित की कोरोना वायरस के संक्रमण से मृत्यु की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक मरीज के शव को सेनेटाइज करने के बाद ही अन्तिम संस्कार किया जाएगा, अन्तिम यात्रा में परिवार के सीमित लोग ही शामिल होंगे।

ज्ञात हो कि 21 जुलाई को सैदापुर सहकारी समिति के पूरे स्टाफ की कोरोना वायरस से संक्रमण के सैंपल लिए गए थे। जिसमें शनिवार को कमलेश दीक्षित निवासी व रमेश प्रजापति निवासी अर्जुनपुरवा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अर्जुनपुरवा निवासी रमेश प्रजापति को शनिवार को ही स्वास्थ्य विभाग की टीम कोविड अस्पताल ले गई थी, लेकिन कमलेश दीक्षित को उसके घर में ही क्वारेंटाइन कर दिया गया था।

…रिपोर्ट –  श्रीकांत सिंह शाक्य जिला ब्यरो खीरी

No comments:

Post a Comment

अध्यक्ष अब्बास नकवी,महामंत्री आकाश सैनी और कोषाध्यक्ष देवरंजन मिश्रा हुए निर्वाचितचुनाव अधिकारी ने दिए प्रमाण पत्रप्रेस क्लब की हुई बैठक

अध्यक्ष अब्बास नकवी,महामंत्री आकाश सैनी और कोषाध्यक्ष देवरंजन मिश्रा हुए निर्वाचित चुनाव अधिकारी ने दिए प्रमाण पत्र प्रेस क्लब की हुई बैठक ...