Sunday 16 August 2020

क्या रिया चक्रवर्ती ने निकाले थे सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़? CBI ने शुरू की जांच

 क्या रिया चक्रवर्ती ने निकाले थे सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़? CBI ने शुरू की जांच




खबरों के मुताबिक सीबीआई के पास सुशांत के चार बैंक की स्टेंटमेंट मौजूद हैं. उन्हें बैंक के जरिए एक्टर के अकाउंट की डिटेल्स पहले ही मिल गई थीं. अब सीबीआई ये समझने की कोशिश कर रही है कि क्या सच में सुशातं के अकाउंट से 15 करोड़ निकाले गए या फिर ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था.

  

रिया ने निकाले थे सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़? CBI ने शुरू की जांच


रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की SIT ने अपनी जांच शुरू कर दी है. सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कर ये आरोप लगाया है कि उन्होंने एक्टर के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले थे.अब सीबीआई ने इस गुत्थी को सुलझाने के लिए अपनी जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि सीबीआई की SIT सुशांत के बैंक स्टेटमेंट की जांच कर रही है.


सीबीआई कर रही सुशांत के बैंक अकाउंट की जांच


खबरों के मुताबिक सीबीआई के पास सुशांत के चार बैंक की स्टेंटमेंट मौजूद हैं. उन्हें बैंक के जरिए एक्टर के अकाउंट की डिटेल्स पहले ही मिल गई थीं. अब सीबीआई ये समझने की कोशिश कर रही है कि क्या सच में सुशातं के अकाउंट से 15 करोड़ निकाले गए या फिर ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था. अब यहां मालूम हो कि सुशांत के अकाउंटेंट ने तो दावा किया है कि एक्टर के अकाउंट में इतने पैसे थे ही नहीं, इसलिए 15 करोड़ वाली बात गलत बताई गई.


लेकिन सुशांत का परिवार अपने दावों पर अड़ा है. उन्होंने कहा है कि उनके पास इस बात के सबूत तक मौजूद हैं. ऐसे में अब सीबीआई इस पहलू की जांच कर रही है. अब ये समझने की कोशिश की जाएगाी कि क्या सुशांत के अकाउंट के जरिए रिया या फिर उनके परिवार को 15 करोड़ दिए गया या फिर नहीं. इस मामले में सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ भी कर सकती है.


ईडी ने की रिया से पूछताछ


याद दिला दें कि बिहार सरकार की सिफारिश के बाद ही केंद्र ने सुशांत मामला सीबीआई को सौंपा है. सीबीआई ने FIR में रिया और उनके परिवार को शामिल किया है. ऐसे में कब उनसे सवाल-जवाब किया जाता है, ये देखने वाली बात होगी. वैसे इस समय सीबीआई के अलावा ईडी की जांच भी काफी तेज चल रही है. ईडी ने तो रिया से 2 बार लंबी पूछताछ तक की है. एक्ट्रेस के भाई शोविक से भी सवाल-जवाब किए गए हैं. ऐसे में सभी को उम्मीद है कि सुशांत सिंह राजपूत और उनके परिवार को जल्द न्याय मिलेगा.

No comments:

Post a Comment

अध्यक्ष अब्बास नकवी,महामंत्री आकाश सैनी और कोषाध्यक्ष देवरंजन मिश्रा हुए निर्वाचितचुनाव अधिकारी ने दिए प्रमाण पत्रप्रेस क्लब की हुई बैठक

अध्यक्ष अब्बास नकवी,महामंत्री आकाश सैनी और कोषाध्यक्ष देवरंजन मिश्रा हुए निर्वाचित चुनाव अधिकारी ने दिए प्रमाण पत्र प्रेस क्लब की हुई बैठक ...